कनाडा की ब्रुकफील्ड फर्म रिलायंस की टेलीकॉम टावर कंपनी में 25215 करोड़ रु. का निवेश करेगी

ब्रुकफील्ड सह-निवेशकों के साथ मिलकर रिलायंस की टावर कंपनी के 100% शेयर खरीदेगी रिलायंस के मुताबिक यह देश का सबसे बड़ा प्राइवेट इक्विटी ट्रांजेक्शन होगा

कनाडा की इन्वेस्टमेंट फर्म ब्रुकफील्ड असेट मैनेजमेंट, रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम टावर इन्फ्रा असेट्स को कंट्रोल करने वाले ट्रस्ट में 25,215 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। दोनों कंपनियों की ओर से शुक्रवार को यह जानकारी दी गई। इसके मुताबिक ब्रुकफील्ड और सह निवेशक ऑपरेटिंग टावर कंपनी के 100% शेयर खरीदेंगे।

ब्रुकफील्ड की रिलायंस से इस साल दूसरी डील
रिलायंस इंडस्ट्रीज के जॉइंट सीएफओ वी श्रीकांत ने कहा है कि भारतीय इन्फ्रस्ट्रक्चर के लिहाज से ब्रुकफील्ड की डील सबसे बड़ा विदेशी निवेश होगा।

मुकेश अंबानी की कंपनियों में ब्रुकफील्ड का इस साल दूसरा निवेश होगा। मार्च में रिलायंस की ईस्ट-वेस्ट पाइपलाइन को 13,000 करोड़ रुपए में खरीदने की डील की थी।

टावर बिजनेस पहले रिलायंस जियो के पास था। रिलायंस ने इस साल फाइबर और टावर बिजनेस को डीमर्ज कर जियो डिजिटल फाइबर प्राइवेट लिमिटेड और रिलायंस जियो इन्फ्राटेल प्राइवेट लिमिटेड कंपनियां बना दी थीं।

!!!! कम वैल्यूएशन पर क्वालिटी स्टॉक, डिस्काउंट पर डिविडेंड ग्रोथ और आकर्षक कीमत पर हाई ग्रोथ यहां क्लिक करें और देखें- Stock Cash Trading Tips हमें कॉल करे अभी- 9644405057

Please follow and like us:
20