फिर लाल निशान में खुले बाजार, सेंसेक्स 108 अंक लुढ़का

आर्थिक मंदी की आहट के कारण बिकवाली का माहौल जारी

आर्थिक मंदी की आहट और एशियाई बाजारों की गिरावट के कारण घरेलू शेयरों बाजार गुरुवार को भी लाल निशान में खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 75 अंकों की गिरावट के साथ 36,985 अंकों पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का 50 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 13 अंकों की गिरावट के साथ 10,905 अंकों पर खुला। सुबह 9.27 बजे सेंसेक्स 108 अंकों की गिरावट के साथ 36,963 और निफ्टी 37 अंकों की गिरावट के साथ 10,881 अंकों पर कारोबार कर रहे हैं।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में बीईएल, ब्रिटानिया, वक्रांगी, यूपीएल, टाटा मेटल इंडस्ट्रीज के शेयरों में तेजी का माहौल है। निफ्टी में यस बैंक, ब्रिटानिया, यूपीएल, डॉ. रेड्डीज लैब, आईटीसी के शेयरों में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में एचडीआईएल, सीजी पावर, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस, पीसी ज्वैलर्स, इंडियाबुल्स इंटीग्रेटिड सर्विसेज लिमिटेड के शेयरों में मंदी का माहौल है। निफ्टी में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, अडानी पोर्ट्स, टाटा स्टील, जेएसडब्ल्यू स्टील, जी एंटरटेनमेंट के शेयरों में मंदी का माहौल है।

कम वैल्यूएशन पर क्वालिटी स्टॉक, डिस्काउंट पर डिविडेंड ग्रोथ और आकर्षक कीमत पर हाई ग्रोथ यहां क्लिक करें और देखें- Stock Cash Trading Tips

Please follow and like us:
20