बेस मेटल में उच्च स्तर पर मुनाफा वसूली होने की संभावना है।

आपूर्ति की समस्या के कारण तांबें की कीमतों को मदद मिली है।

ripplesadvisory

तांबें की कीमतों को 478 रुपये के स्तर पर रेजिस्टेंस रह सकता है और कीमतों को 465 रुपये के स्तर पर सहारा रह सकता है। चिली में बीएचपी इस्कॉटन्डीडा खदान के श्रमिक संगठनों के बोनस को लेकर फिर से बातचीत शुरु करने के कारण आपूर्ति के बाधित होने की आशंका से कल तांबें की कीमतों में फरवरी के बाद सबसे अधिक उछाल दर्ज की गयी। जिंक की कीमतों को 213 रुपये के स्तर पर सहारा और 217 रुपये के स्तर पर रेजिस्टेंस रह सकता है। लेड की कीमतों को 167 रुपये के स्तर पर सहारा और 170 रुपये के स्तर पर रेजिस्टेंस रह सकता है। चीन के हुबेई प्रांत की सरकार द्वारा एसिड उद्योगों के पर्यावरण निरीक्षण की घोषणा के बाद एलएमई लेड की कीमतें तीन महीने के उच्च स्तर 2628 डॉलर प्रति टन के स्तर पर पहुँच गयी हैं। निकल में साइडवेज कारोबार होने की संभावना है और कीमतों को 1,040 रुपये के स्तर पर सहारा रह सकता है और कीमतें 1,080 रुपये तक बढ़त दर्ज कर सकती है। एल्युमीनियम साइडवेज कारोबार होने की संभावना है और कीमतों को 155 रुपये के स्तर पर सहारा और 158 रुपये के स्तर पर रेजिस्टेंस रह सकता है। एलएमई में एल्युमीनियम का भंडार 7,050 टन कम हुआ है और कुल भंडार फरवरी के बाद सबसे कम हो गया है।

सर्राफा की कीमतों के साइडवेज रहने की संभावना है- एसएमसी

अगले हफ्ते फेड की होने वाली बैठक में ब्याज दरों में बढ़ोतरी की आशंका से कीमतों पर दबाव रह सकता है जबकि चीन को लेकर व्यापार युद्ध और अमेरिकी टेंजरी बांड यील्ड में कमी के कारण कीमतों की गिरावट पर रोक लग सकती है।
एमसीएक्स में सोने की कीमतों को 30,900 रुपये पर सहारा रहने की संभावना है और 31,250 रुपये पर रेजिटेंस रह सकता है जबकि चाँदी की कीमतों को 39,600 रुपये पर सहारा रहने की संभावना है और कीमतों को 40,100 रुपये पर रेजिटेंस रह सकता है। कल अमेरिकी टेंजरी बांड यील्ड के कम होने के कारण सोने की कीमतों को मदद मिली। इसबीच अमेरिकी फेड ने अगली बैठक में ब्याज दरों में बढ़ोतरी का संकेत किया है और कहा है कि सस्ते ड़ॉलर का समय अब जल्द ही समाप्त होने वाला है। अमेरिकी मुद्रास्पफीति में भी बढ़ोतरी हो रही है जिसका असर अमेरिकी बांड बाजार पर देखा जा रहा है। विश्व में सोने के सबसे बड़े ईटीएपफ एसपीडीआर गोल्ड टंस्ट की होल्डिंग 0.03% कम होकर 836.13 टन हो गयी है।

Most valuable Financial Advisory with the name of accurate tips provider here invites you to trade in a financial market with risk-free work click here for more >> Ripples Advisory

Please follow and like us:
20