बैंकिंग-हेल्थकेयर में लिवाली से बाजारों की तेज शुरुआत, सेंसेक्स में 142 अंकों का उछाल

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी फिर 11,200 के पार

बैंकिंग और हेल्थकेयर सेक्टर में लिवाली के दम पर घरेलू शेयर बाजारों की मंगलवार को तेज शुरुआत रही। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 10 अंकों की तेजी के साथ 37,697 अंकों पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 26 अंकों की तेजी के साथ 11,215 अंकों पर खुला। सुबह 9.26 बजे सेंसेक्स 142 अंकों की तेजी के साथ 37828 अंकों पर और निफ्टी 43 अंकों की तेजी के साथ 11,232 अंकों पर कारोबार कर रहे हैं।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में स्ट्राइड फार्मा साइंस लिमिटेड, केआरबीएल लिमिटेड, एस्ट्राजेनका फार्मा इंडिया लिमिटेड, भारत इलेक्ट्रोनिक्स लिमिटेड, अलैम्बिक फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड में तेजी का माहौल है। निफ्टी में आईसीआईसीआई बैंक, इंड्सइंड बैंक, एचसीएल टेक्नोलॉजी, टीसीएस, इंफोसिस में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में कैफे कॉफी डे, जैन इरिगेशन सिस्टम्स लिमिटेड, इंडियाबुल्स इंटीग्रेटिस सर्विसेज लिमिटेड, कॉक्स एंड किंग्स, चेन्नई पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड में मंदी का माहौल है। निफ्टी में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, ग्रॉसिम, टाटा मोटर्स, वीईडीएल, भारती इंफ्राटेल के शेयरों में मंदी का माहौल है।

!!!! कम वैल्यूएशन पर क्वालिटी स्टॉक, डिस्काउंट पर डिविडेंड ग्रोथ और आकर्षक कीमत पर हाई ग्रोथ यहां क्लिक करें और देखें- Stock Cash Trading Tips हमें कॉल करे अभी- 9644405057

Please follow and like us:
20