लगातार दूसरे दिन लाल निशान में खुले बाजार, सेंसेक्स 258 अंक लुढ़का

निफ्टी फिर 11 हजार अंकों के स्तर से नीचे, बैंकिंग, ऑटो और आईटी सेक्टर के शेयरों पर दबाव

एशियाई और यूरोपीय बाजारों में मंदी के बीच बिकवाली के कारण घरेलू शेयर बाजार लगातार दूसरे दिन गुरुवार को गिरावट के साथ लाल निशान में खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 134 अंकों की गिरावट के साथ 37,317 अंकों पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का 50 शेयरों का संवेदी सूचकांक निफ्टी 50 अंकों की गिरावट के साथ 10,996 अंकों पर खुला। सुबह 9.26 बजे सेंसेक्स 258 अंकों की गिरावट के साथ 37192 अंकों पर और निफ्टी 79 अंकों की गिरावट के साथ 10,967 अंकों पर कारोबार कर रहे हैं। सेंसेक्स में बैंकिंग, आईटी, पीएसयू, टेक कंपनियों के शेयरों पर दबाव बना हुआ है।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में सन फार्मा एडवांस्ड रिसर्च कंपनी, सीजी पावर, सनफार्मा, केयर रेटिंग्स, मैक्स इंडिया के शेयरों में तेजी का माहौल है। निफ्टी में सनफार्मा, सिप्ला, डॉ. रेड्डीज लैब, अल्ट्राटेक सीमेंट, मारुति सुजुकी के शेयरों में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में कॉरपोरेशन बैंक, सुजलॉन, टीवी-18 ब्रॉडकास्ट, कॉक्स एंड किंग्स, कैफे कॉफी डे के शेयरों में मंदी का माहौल है। निफ्टी में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, यस बैंक, जेएसडब्ल्यू स्टील, टाटा मोटर्स, टाटा स्टील के शेयरों में मंदी का माहौल है।

कम वैल्यूएशन पर क्वालिटी स्टॉक, डिस्काउंट पर डिविडेंड ग्रोथ और आकर्षक कीमत पर हाई ग्रोथ यहां क्लिक करें और देखें-Stock Cash Trading Tips

Please follow and like us:
20