वैश्विक दबाव में लुढ़के बाजार, 281 अंकों की गिरावट के साथ 36 हजार से नीचे सेंसेक्स

अमेरिका की ओर से चीनी सामानों पर टैरिफ लगाने से बढ़ा दबाव

अमेरिका की ओर से एक बार फिर चीनी सामान पर 10 फीसदी टैरिफ शुल्क लगाने के ऐलान के बाद एशियाई और अमेरिकी बाजारों में छाई बिकवाली के कारण भारतीय शेयर बाजार गिरावट के साथ लाल निशान में खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 224 अंकों की गिरावट के साथ 36794 अंकों पर खुला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 55 अंकों की गिरावट के साथ 10,924 अंकों पर खुला। सुबह 9.27 बजे 281 अंकों की गिरावट के साथ 36,737 अंकों पर और निफ्टी 93 अंकों की गिरावट के साथ 10,886 अंकों पर कारोबार कर रहा है। सेंसेक्स में टेलीकॉम और टेक सेक्टर को छोड़कर अन्य सभी सेक्टर दबाव में कारोबार कर रहे हैं।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में केआरबीएल, एचसीसी, आईएफसीआई, सियांट लिमिटेड, भारती एयरटेल के शेयरों में तेजी का माहौल है। निफ्टी में मारुति सुजुकी, विप्रो, भारती इंफ्राटेल, पावरग्रिड, रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स जेक टायर, कैफे कॉफी डे, केयर रेटिंग, मैग्मा, चोला मंडलम के शेयरों में मंदी का माहौल है। निफ्टी में वीईडीएल, जेएसडब्ल्यू स्टील, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, टाटा मोटर्स, हिंडाल्को के शेयरों में मंदी का माहौल है।

!!!! कम वैल्यूएशन पर क्वालिटी स्टॉक, डिस्काउंट पर डिविडेंड ग्रोथ और आकर्षक कीमत पर हाई ग्रोथ यहां क्लिक करें और देखें- Stock Cash Trading Tips हमें कॉल करे अभी- 9644405057

Please follow and like us:
20