शुरुआती तेजी के बाद लुढ़के बाजार, सेंसेक्स में 20 अंकों की गिरावट

बिकवाली के कारण 26 मिनट बाद ही लाल निशान में घरेलू शेयर बाजार, आईटी-टेक कंपनियों के शेयरों में हो रही खरीदारी

ऑटो और आईटी-टेक कंपनियों के शेयरों में छाई लिवाली के कारण घरेलू शेयर बाजार गुरुवार को तेज शुरुआत के साथ खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 173 अंकों की तेजी के साथ 36,863 अंकों पर खुला। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का 50 शेयरों का संवेदी सूचकांक निफ्टी 47 अंकों की तेजी के साथ 10,902 अंकों पर खुला। हालांकि, शुरुआती तेजी के बाद छाई बिकवाली के कारण सेंसेक्स 26 मिनट के कारोबार के बाद 9.41 बजे 20 अंकों की गिरावट के साथ 36,669 अंकों पर और निफ्टी 3 अंकों की गिरावट के साथ 10,851 अंकों पर कारोबार कर रहे हैं।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में हीरो मोटोकॉर्प, सीमेंस, अरबिन्दो फार्मा लिमिटेड, जेएंडके बैंक, एचसीएल टेक्नोलॉजी के शेयरों में तेजी का माहौल है। निफ्टी में एचसीएल टेक्नोलॉजी, हीरो मोटोकॉर्प, भारती एयरटेल, इंफोसिस, यस बैंक के शेयरों में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में बलरामपुर चीनी मिल्स, अरविंद लिमिटेड, रिलायंस कैपिटल, रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर, आईटीआई लिमिटेड के शेयरों में मंदी का माहौल है। निफ्टी में सिप्ला, टाटा स्टील, टाइटन, पावर ग्रिड, यूपीएल के शेयरों में मंदी का माहौल है।

!!!! कम वैल्यूएशन पर क्वालिटी स्टॉक, डिस्काउंट पर डिविडेंड ग्रोथ और आकर्षक कीमत पर हाई ग्रोथ यहां क्लिक करें और देखें- Stock Cash Trading Tips हमें कॉल करे अभी- 9644405057

Please follow and like us:
20