जारी रहेगी मजबूती, गिरावट में देखें खरीदारी के मौके

Ripples advisory

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर गुजरात में बीजेपी के फिर से सत्ता में आने को लेकर बार आश्वस्त है। बाजार के लिए के ऐसा होना अच्छा रहेगा। इकोनॉमी के दूसरे आंकडे भी अच्छे रहे हैं। मॉनसून के बाद आने वाली पहली फसल भी अच्छी पहने की उम्मीद है। हालांकि दिसंबर महीने में ग्लोबल एक्टिविटी कम रहेगी। लेकिन जनवरीमार्च तिमाही में भारतीय बाजारों में ग्लोबल एक्टिविटी भी बढ़ेगी। इस सब बातों को ध्यान मे रखें तो लगता है कि बाजार में यहां से और बढ़त देखने को मिलेगी। हालांकि बीचबीच में करेक्शन देखने को मिलेंगे जो निवेशकों के लिए खरीदारी के बेहतर मौके साबित होंगे।

ऑटो सेक्टर पर फोरव्हीलर बाजार में मारुति का दबदबा कायम रहेगा। लेकिन टाटा मोटर्स में भी अच्छी बढ़त की उम्मीद है। ऑटो सेक्टर में मारुति, टाटा मोटर्स और बजाज ऑटो देवेन चोकसी के पसंदीदा शेयर हैं। इसके अलावा कुछ ऑटो एंसिलरी कंपनियों में भी पैसे लगाने की सलाह है।

IF YOU ARE A FINANCIAL TRADER SO TAKE YOUR GOLDEN CHANCE TO GET MAXIMUM PROFIT BY INVESTING LESS IN INDIAN STOCK MARKET CLICK HERE AND SUBSCRIBE US FREE- HURRY UP OFFERS ARE LIMITED TO GRAB OUR FREE TRIALS >> http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

Please follow and like us:
20